बॉलीवुड

मरी नहीं जिन्दा हैं पूनम पांडे, पब्लिसिटी स्टंट था ये मरने की खबर? आखिर क्यों किया ऐसा।

शनिवार को पूनम पांडेय में इंस्ट्राग्राम पर वीडियो डालकर कहा मैं जिन्दा हूँ, मेरी मौत नहीं हुई है। इससे ठीक एक दिन पहले यानि शुक्रवार को इनकी सोशल मीडिया टीम ने इनकी मौत की खबर सोशल मीडिया पर डाली थी. कहा था की पूनम पांडेय की मौत सर्वाइकल कैंसर के वजह से हुई है, जबकि पूनम पांडेय जीवित हैं।

वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कहा की मौत की झूठी खबर उन्होंने सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूकता लाने के लिए कही है हालाकिं इससे अलग और भी तरीका हो सकता था जागरूकता लाने के लिए।

उन्होंने अपने फैंस से माफ़ी मांगी और कहा “मुझे खेद है कि मैंने यह डर पैदा किया है और जिन लोगों को मैंने ठेस पहुंचाई है, उनके लिए मैं माफी चाहती हूं। मेरा इरादा? बातचीत में सभी को चौंकाना, जिसके बारे में हम पर्याप्त बात नहीं कर रहे हैं।” यह सर्वाइकल कैंसर है। हां, मैंने अपने निधन की झूठी कहानी बनाई है, चरम मुझे पता है। लेकिन अचानक, हम सभी सर्वाइकल कैंसर के बारे में बात कर रहे हैं, है न? यह एक ऐसी बीमारी है जो चुपचाप आपकी जान ले लेती है। और इस बीमारी को तत्काल सुर्खियों में आने की जरूरत है। मैं’ मुझे इस बात पर गर्व है कि मेरी मौत की खबर से मुझे क्या हासिल हुआ।”

एक अन्य वीडियो में वो कहते हुए नजर आ रहीं है “मैं आप सभी के साथ कुछ महत्वपूर्ण बातें साझा करने के लिए बाध्य महसूस कर रही हूं – मैं यहां जीवित हूं। सर्वाइकल कैंसर ने मुझे नहीं मारा, लेकिन दुखद बात यह है कि इसने उन हजारों महिलाओं की जान ले ली है जो इस बीमारी से निपटने के बारे में जानकारी की कमी के कारण पैदा हुईं।”

इस सब के बीच सोशल मीडिया पर इनकी जमकर ट्रॉल्लिंग हो रही हैं लोग का गुस्सा सोशल मीडिया पर फुट रहा है। लोग कह रहें हैं की हम आपपर विश्वास करते हैं और आप विश्वासघात कर रहीं हैं। लोग इसे सबसे गन्दा सोशल मीडिया कैंपेंन बता रहें हैं।

एक सागर नाम के X यूजर ने Meme शेयर कर मजाक करते हुए लिखा…..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker