देश

दुर्गा पूजा के पंडाल में अश्लील कपड़ा पहनने पर बबाल, लोगों का छलका गुस्सा।

कोलकाता में एक लड़की मॉडल के दुर्गा पूजा पंडाल क्रॉप टॉप पहनने पर बबाल खड़ा हो गया। लोग सोसल मीडिया पर कर रहे हैं ट्रोल।

मिस कोलकाता 2016 की विजेता होने का दावा करने वाली हेमोश्री भद्रा ने सोशल मीडिया पर क्लीवेज-बेरिंग क्रॉप टॉप पहन अपना फोटो डाला जिसके बाद उन्हें ट्रॉल्लिंग का सामना करना पर रहा है दरअसल, हेमोश्री ने जो क्लीवेज-बेरिंग क्रॉप टॉप का फोटो डाला वो दुर्गा पूजा पंडाल का है, जो कई लोगो को ख़राब लगा और उन्होंने हेमोश्री को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

सन्नाती मित्रा ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर साझा करते हुए लिखा। “यह इतना विद्रोही था, हमने कभी नहीं सोचा था कि यह संभव है, एक लड़की होने के नाते हम हमेशा जानते थे कि हमारा शरीर “खराब” है लेकिन जीवन ऐसा है कि यह नए उदाहरण और अनुभव देता है।❤️”

कपड़ों पर विवाद

तीनों कपड़ों को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर अनुपयुक्त बताया गया है, जहां तस्वीर ने बड़ा विवाद खड़ा कर दिया है। यह तस्वीर कई लोगों द्वारा X पर साझा की गई, जिसमें सक्रियता दीपिका भारद्वाज भी शामिल हैं, और इसने लाखों व्यूज प्राप्त किए हैं।

लोगों ने तीनों महिलाओं की आलोचना की कि उन्होंने धार्मिक उत्सव को फोटो-अप में बदल दिया ताकि अधिक ध्यान आकर्षित किया जा सके। कोलकाता में दुर्गा पूजा पंडालों में उनके कपड़ों के चयन को लेकर सैकड़ों X यूजर्स नाराज़ थे।

एक यूजर ने लिखा, “यह सीधे तौर पर बेवकूफी है। हर किसी को अपने तरीके से कपड़े पहनने का अधिकार है, लेकिन क्या यह सामान्य ज्ञान नहीं है कि जब आप मंदिर जाते हैं तो उचित कपड़े पहनने चाहिए?”

दूसरे ने कहा, “आप कितने भी आधुनिक या खुले विचारों के क्यों न हों, मैं भी इस तरह के कपड़े पवित्र स्थानों पर पसंद नहीं करता।”

कई लोगों ने यह भी पूछा कि क्या तस्वीर को किसी तरह से संपादित किया गया है। कुछ ने पंडालों में प्रवेश के लिए कड़े नियम बनाने की मांग की।

एक यूजर ने कहा, “शुरुआत में मैंने सोचा कि यह संपादित है, लेकिन यह असली लगता है फिर भी इतना अजीब। उन्हें समिति द्वारा कैसे अनुमति दी गई?”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker